Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ मूवी 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ,दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी स्टारर गुड न्यूज़ मूवी ने सात दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की है।

Good Newwz मूवी ने सात दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

दर्शकों को खूब पसंद आ रही कॉमेडी मूवी गुड न्यूज़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ,दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी स्टारर गुड न्यूज़ मूवी ने सात दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की है।

पिछले शुक्रवार के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ मूवी को सिनेमाघरों में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। मनोरंजन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म को समीक्षकों का भी अच्छा रिस्पांस मिला था। गुड न्यूज़ मूवी को रिलीज हुए आज पूरा एक हफ्ता हो चूका है। अपने पहले हफ्ते में फिल्म ने बॉक्स पर तूफान मचा कर रख दिया है।

गुड न्यूज़ मूवी ने पहले हफ्ते में न सिर्फ रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की है बल्कि सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दबंग 3 मूवी को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार गुड न्यूज़ मूवी ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 17.56 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ज़बरदस्त ओपनिंग की थी। सलमान खान की दबंग 3 मूवी का दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी, जानें फिल्म की टोटल कमाई

गुड न्यूज़ मूवी ने दूसरे दिन शनिवार को 21.78 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की तीसरे दिन की कमाई 25.65 करोड़ रुपए है ,चौथे दिन की कमाई 13.41 करोड़ रुपए, पांचवें दिन फिल्म ने 16.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। गुड न्यूज़ फिल्म ने छठे और सातवें दिन क्रमश 22.50 करोड़ रुपए और 10.80 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की 7 दिन की टोटल कमाई 127.90 करोड़ रुपए हो गई है। 8 साल का रेयान काजी बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला बच्चा

इस तरह गुड न्यूज़ फिल्म दिन प्रति दिन ज़बरदस्त कमाई कर रही है। तरण आदर्श के अनुसार अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ मूवी वीकेंड पर 150 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Exit mobile version