Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की लक्ष्मी मूवी ने तोड़े टीवी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड

फ़िल्मकार राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

फ़िल्मकार राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ने नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है। हिंदी मूवी स्टाइल में टॉप टेन लिस्ट इन टेलिविजन प्रीमियर में से 9 को पिछले 1 साल में स्टार गोल्ड द्वारा होस्ट किया गया। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जो 21 मार्च को 8:00 बजे स्टार गोल्ड पर प्रसारित हुआ। उसने पूरे भारत में 63 मिलीयन दर्शकों को आकर्षित किया है।

स्टार गोल्ड टीवी ने अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ फिर से एक नया रिकॉर्ड बनाया है ।अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी ने पिछले 5 वर्षों में टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी वाली फिल्म बनने का रिकॉर्ड बनाया है। अक्षय कुमार की लक्ष्मी फिल्म को देश भर के दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। दर्शक लक्ष्मी मूवी को बहुत पसंद कर रहे हैं।

छोटे पर्दे पर अपनी सफलता  के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा,” यह जानकर खुशी हुई कि पिछले 5 वर्षों में लक्ष्मी सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म बनी है। 21 मार्च को स्टार गोल्ड वर्ल्ड टीवी प्रीमियर फिल्म लक्ष्मी को घर में 63 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा है। मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौर में जब लोगों को घर में रहने की जरूरत है तो हम उस उन्हें कुछ शानदार मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं। लोग अपने पुरे परिवार के साथ मिलकर आनंद ले सकें। लक्ष्मी मूवी के लिए दर्शकों का इतना प्यार और प्रशंसा ही मुझे और अधिक अध्भुत  कहानियां और दिलचस्प किरदार निभाने के लिए प्रेरित करती हैं।”

Exit mobile version