Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने शेयर गजब मेमे, फोटो देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का लेटेस्ट मेमे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने इस जबरदस्त फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का लेटेस्ट मेमे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने इस जबरदस्त फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ राजकुमार संतोषी की रोमांटिक फिल्म ‘बरसात’ के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्मों नजर नहीं आ रही हैं। ट्विंकल खन्ना इन दिनों लेखन कार्य में व्यस्त हैं। इसके अलावा पूर्व एक्ट्रेस खन्ना अख़बार की स्तंभकार और फिल्म प्रोडक्शन का काम कर रही हैं। इंटरनेशनल खिलाडी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक शानदार मेमे साझा किया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ हॉलीवुड के सितारे भी नजर आ रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर गजब ‘मेमे’ शेयर करते हुए लिखा ,” आप कैसे जान सकते हैं कि आप एक वास्तविक स्टार हैं ?जवाब ,जब आप फेमस मेमे का हिस्सा बन जाते हैं ” इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में ऊपर की तरफ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है ,” अक्षय कुमार की पत्नी एक बड़ी स्टार क्यों नहीं है ? दूसरे भाग में लिखा है ,क्यों ? क्योंकि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार। ” फोटो के तीसरे हिस्से में सभी आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ट्विंकल खन्ना के इस मेमे पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें , फिल्मों में अदाकारी छोड़कर ट्विंकल खन्ना ने फिल्म प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। साल 2015 में उनके प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैड मैन’ ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने बीवी ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किए प्याज वाले झुमके,अभिनेत्री ने दिया ज़बरदस्त रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना ने बरसात, जान ,दिल तेरा दीवाना ,इंटरनेशनल खिलाडी,बादशाह ,मेला, जोड़ी नंबर 1 जैसी काफी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

Exit mobile version