Site icon www.4Pillar.news

अलाया एफ ने Valentine’s Day पर माँ पूजा बेदी के साथ किया शानदार डांस, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

अलाया एफ ने Valentine's Day पर माँ पूजा बेदी के साथ किया शानदार डांस, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

Valentine’s Day पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपनी माँ और एक्ट्रेस पूजा बेदी के साथ एक शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी माँ संग उनके 32 साल पुराने गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर फैंस को एक तगड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल हाल ही में अलाया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी माँ और दिग्गज अभिनेत्री पूजा बेदी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है। माँ-बेटी का ये खूबसूरत डांस देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Valentine Day पर माँ संग डांस करती दिखी अलाया एफ

Alaya F ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुवात में अलाया को अकेले डांस करते देखा जा सकता है। तभी वीडियो में उनकी मॉम और एक्ट्रेस पूजा बेदी की एंट्री होती है। इसके बाद दोनी माँ-बेटी साथ में शानदार डांस करती है। वीडियो के अंत में पूजा अपनी बेटी अलाया को हग और किस करते हुए उनपर खूब प्यार लुटाती दिखी। इस वीडियो को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा, ‘एक बहुत ही स्पेशल सरप्राइज के साथ वैलेंटाइन डे रील। पहला नशा, मेरी प्यारी माँ पूजा बेदी के साथ।’

32 साल पुराने गाने पर किया डांस

सामने आए वीडियो में Alaya F और पूजा बेदी को ‘पहला नशा’ गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। बता दे कि ये गाना साल 1992 में रिलीज हुई  फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ का है। इस फिल्म में पूजा बेदी के साथ आमिर खान नजर आए थे।

फैंस कर रहे तारीफ

वहीं बात करें अलाया एफ और पूजा बेदी के डांस की तो इस वीडियो को देख फैंस के साथ-साथ  सेलेब्स भी दोनों की खूब तारीफ कर रहे है। वीडियो में माँ-बेटी की जोड़ी की केमस्ट्री और डांस मूव्स लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

Exit mobile version