SS Rajamouli से नाराजगी पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों डिलीट किए RRR से जुड़े पोस्ट 

बीते दिन खबर आई थी कि आलिया भट्ट फिल्म RRR में कम स्क्रीन टाइम मिलने की वजह से डायरेक्टर एस एस राजमौली से नाराज है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिए है और राजमौली को अनफॉलो भी कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR में नजर आई। इस फिल्म में उन्होंने सीता का किरदार निभाया जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। हालाँकि बीते दिन ऐसी खबरे सामने आई थी कि आलिया भट्ट फिल्म डायरेक्टर एस एस राजमौली (SS Rajamouli) से काफी नाराज है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से RRR से जुड़े सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है। इतना ही नहीं ये खबर भी आई थी कि उन्होंने राजमौली को अनफॉलो भी कर दिया।

आलिया ने अफवाहों पर लगाई रोक

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। आलिया ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए लिखा, ‘आजकल की रेंडम दुनिया में, मुझे सुनने में आया कि मैंने RRR से जुड़े सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है, क्योंकि मैं फिल्म की टीम से नाराज हूँ। मैं सभी से इस बारे में रिक्वेस्ट करना चाहती हूँ कि इंस्टाग्राम ग्रिड को लेकर अपनी सोच के आधार पर कुछ भी धारणा न बनाएं। मैं हमेशा अपने प्रोफाइल ग्रिड को रिएलाइन करते रहती हूँ ताकि वह कम अव्यवस्थित दिखे।

SS Rajamouli से नाराजगी पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों डिलीट किए RRR से जुड़े पोस्ट

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘मैं इस बात के लिए हमेशा आभारी रहूंगी कि मैं RRR का हिस्सा बन पाई। मुझे सीता का किरदार निभाने में काफी मजा आया। राजमौली सर के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। तारक और चरण के साथ काम करके भी मुझे अच्छा लगा। इस फिल्म से जुड़ा हर अनुभव मेरे लिए खास है।

मैं सिर्फ इस वजह से यह स्पस्टीकरण दे रही हूँ क्योंकि राजमौली सर और टीम ने कंई सालों की मेहनत के बाद यह फिल्म बनाई है और मैं इस फिल्म से जुडी किसी भी गलत धारणा को फैलने नहीं देना चाहती।’

Comments

Translate »