Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट स्विमिंग पूल में खास अंदाज में तिरती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट स्विमिंग पूल में खास अंदाज में तिरती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट स्विमिंग पूल में

सोशल मीडिया पर इन वायरल तस्वीरों को देखकर लोग बोल रहे हैं आलिया भट्ट ने स्विमिंग पूल में आग लगा दी है।


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों में अपने अभिनय के लिए तो जानी ही जाती हैं ,साथ में वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं।

इंस्टाग्राम

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक फोटोशूट कराया। जिसमें आलिया भट्ट का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर हर कोई आलिया भट्ट की तारीफ कर रहा है। सेलेब्रिटीज और आलिया भट्ट के फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहा हैं। ये भी पढ़ें,जवानी जानेमन फिल्म को लेकर तनाव में हैं अभिनेत्री आलिया फर्नीचरवाला


आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक फोटो में आलिया भट्ट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 ब्लू एंड ग्रीन

स्विमिंग पूल में आलिया भट्ट का यह पोज खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आलिया भट्ट की इस फोटो पर बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर ने ‘उफ्फ’ लिखते हुए कमेंट किया है। स्विमिंग पूल में अपनी दूसरी फोटो में आलिया भट्ट ब्लू एंड ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये भी पढें,सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह फिल्म का ऑफर मिलने पर जंप करने लगी थी आलिया भट्ट


वहीं काम के मोर्चे की बात करें तो आलिया भट्ट को फिल्म ‘राज़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। उनकी फिल्म गली बॉय को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। जल्द ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version