Site icon www.4Pillar.news

Alia Bhatt: रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ देखकर रो पड़ी आलिया भट्ट, कहा- ‘आपके जैसा कोई नहीं’

आलिया भट्ट ने अपनी माँ और बहन के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे' देखी। यह फिल्म देखने के बाद आलिया ने रानी मुखर्जी की तारीफ की है। 

आलिया भट्ट ने अपनी माँ और बहन के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ देखी। यह फिल्म देखने के बाद आलिया ने रानी मुखर्जी की तारीफ की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में रानी की परफॉर्मेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं आलिया भट्ट ने भी बीती शाम अपनी माँ सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ ये फिल्म देखी। इस फिल्म को देखने के बाद आलिया काफी भावुक हो गई और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए रानी मुखर्जी की खूब तारीफ की है।

रानी मुखर्जी की फिल्म देख रो पड़ी आलिया

दरअसल आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में आलिया ने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ में रानी मुखर्जी की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है। आलिया ने लिखा, ‘शनिवार की रात माँ और बहन के साथ रोते हुए बीती, क्योंकि हमने अपनी फेवरेट, ब्रिलियंट रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ देखी।’

आलिया ने आगे लिखा, ”मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे’ दर्शकों को दिखाने और बताने के लिए एक महत्वपूर्ण कहानी है। मेरे लिए विशेषकर एक नई माँ के रूप में यह काफी मुश्किल था और घर के करीब था। रानी मैम- आपके जैसा कोई नहीं। इस शानदार फिल्म के लिए आपको और पूरी टीम को बधाई।’

 

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।इस फिल्म में उनके साथ रनवीर सिंह नजर आएँगे। यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हो सकती है।

Exit mobile version