Site icon www.4Pillar.news

Alia Bhatt Pregnancy News: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बनने वाले है माता-पिता, हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें 

आलिया भट्ट और रणबीर  कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट साझा किया है जिसे देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी ख़ुशी से फुट नहीं समा रहे है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट साझा किया है जिसे देख फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाईयां दे रहे है।

बी-टाउन के न्यूली वेड कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले है। आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है, और उन्होंने ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर करते हुए दी है। आलिया का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाइयां दे रहे है।

हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें

आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। उनके पास रणबीर कपूर बैठे नजर आ रहे है। तस्वीर में दोनों मिलकर अल्ट्रासाउंड मशीन की स्क्रीन की तरफ देख रहे है, और आलिया मुस्कुराते हुए दिख रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘हमारा बेबी जल्द आने वाला है।’

इस गुड न्यूज़ के सामने आते ही कपूर और भट्ट परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। आलिया की माँ सोनी राजदान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो मम्मा और पापा लायन।’ आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर की ख़ुशी का भी ठिकाना नहीं है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया और रणबीर की एक क्यूट सी तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरे बेबी अब खुद बेबीज एक्सपेक्ट कर रहे है। मैं तुम दोनों से बेहद प्यार करती हूँ।

 

बॉलीवुड सितारे दे रहे बधाइयां

आलिया के प्रेगनेंसी वाले पोस्ट पर बधाइयों का ताँता लग गया है। रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, मौनी रॉय, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर, मलाइका अरोड़ा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर सहित कंई अन्य सितारों ने आलिया और रणबीर को बधाइयां दी है।

Exit mobile version