Site icon www.4Pillar.news

Alia-Ranbir Wedding: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के प्री वेडिंग फंक्शन में सज-धज कर पहुंचे फैमिली मेंबर्स और मेहमान,देखिए तस्वीरें और वीडियो  

रणबीर और आलिया की शादी आज 14 अप्रैल को उनके मुंबई स्थित घर 'वास्तु' में होने वाली है। ऐसे में शादी में शामिल होने के लिए धीरे-धीरे परिवार के सभी सदस्य और मेहमान 'वास्तु' पहुंच रहे है। 

रणबीर और आलिया की शादी आज 14 अप्रैल को उनके मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में होने वाली है। ऐसे में शादी में शामिल होने के लिए धीरे-धीरे परिवार के सभी सदस्य और मेहमान ‘वास्तु’ पहुंच रहे है।

बॉलीवुड का क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है। रणबीर और आलिया की शादी के चर्चे तो बीते कंई दिनों से हो रहे है, परंतु बीते दिन रणबीर की माँ और एक्ट्रेस नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने खुद आलिया की तारीफ की और शादी की तारीख भी बताई।  दोनों की शादी आज उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट ‘वास्तु’ में होने वाली है।

सज-धज कर पहुंचे बाराती

रणबीर की माँ नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर रणबीर-आलिया की शादी के लिए वास्तु पहुंच चुके है। इस दौरान दोनों काफी सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही थी। नीतू कपूर ने जहां येलो कलर का सूट पहना था तो वहीं रिद्धिमा भी धानी रंग के सूट में नजर आ रही थी।

सोनी राजदान और शाहीन भट्ट

लड़की वाले यानि आलिया की माँ और बहन भी शादी के लिए पहुंच चुकी है। आलिया की बहन शाहीन भट्ट इस दौरान येलो कलर के सूट में नजर आ रही थी तो वहीं आलिया की माँ सोनी राजदान आसमानी रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही थी।

Exit mobile version