Site icon www.4Pillar.news

Happy Birthday Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने बचपन से देखा था अभिनेत्री बनने का सपना, जानिए आलिया के फिल्मी सफर के बारे में कुछ खास बातें

मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर 15 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मी आलिया भट्ट आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं।

मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर 15 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मी आलिया भट्ट आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं।

हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज सोमवार के दिन अपना 28 वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है । आलिया भट्ट ने छोटी सी उम्र में ही अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दीवाना बनाया है । आज की तारीख में अभिनेत्री के करोड़ों फैन हैं । चलिए आज हम आपको बताते हैं आलिया भट्ट के बर्थडे पर उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें ।

अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में दिलचस्प बातें

फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी आलिया और पूजा भट्ट की छोटी बहन आलिया भट्ट बॉलीवुड जगत में अचानक नहीं आई बल्कि बहुत कम उम्र में उन्होंने यह सोच लिया था कि वह सिर्फ अभिनय के लिए बनी है। आलिया भट्ट ने छोटी सी उम्र में ही बड़ी बेबाकी से सब को बताया था कि वह बड़ी होकर अभिनेत्री बनना चाहती हैं। फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं । इस वर्ष आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर धूम मचाने जा रही हैं ।

आलिया भट्ट की इस साल 2021 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें से हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की टीजर रिलीज किया गया है । गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के लुक को फैंस ने काफी पसंद किया है । इसके अलावा आलिया आर आर आर और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि आलिया ने कुछ वक्त पहले ही खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है । इस प्रोडक्शन हाउस में वह बहुत जल्द ही शाहरुख खान के साथ डार्लिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं ।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बनाई खास पहचान

आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड जगत में कदम रखा था। आज की तारीख में आलिया भट्ट को सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। आलिया भट्ट ने हर फिल्म में एक अलग किरदार निभाया है और यही वजह है कि आज लोग उनके दीवाने हैं ।आलिया ने अपने छोटे से करियर में बॉलीवुड को कई शानदार और हिट फिल्में दी हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था।

आलिया भट्ट की फ़िल्में

वही आलिया भट्ट की फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट ने 1999 में संघर्ष फिल्म में अभिनय किया था । साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर, साल 2014 में हाईवे 2, स्टेट्स  फिल्म में काम किया था । उनकी अन्य फ़िल्में ,हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां ,अगली, शानदार कपूर एंड संस ,उड़ता पंजाब ,ए दिल है मुश्किल, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया , वेलकम टू न्यू यॉर्क , राजी, जीरो , गली ब्वॉय , कलंक, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, अंग्रेजी मीडियम , सड़क 2 हैं ।

Exit mobile version