Site icon www.4Pillar.news

रणबीर कपूर के साथ भक्ति में लीन नजर आई आलिया भट्ट, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए शेयर की तस्वीरें 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की। एक्ट्रेस ने इस दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की। एक्ट्रेस ने इस दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आलिया ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ”ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर 2022 को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है। आलिया और रणबीर ने साल 2018 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और अब जाकर इतने लबें समय बाद इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

काशी विशवनाथ मंदिर में की पूजा

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर आलिया और रणबीर ने अपनी टीम के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया। तस्वीरों में दोनों को शिवलिंग पर जल चढ़ाते और पूजा  देखा जा सकता है। आलिया और रणबीर की ये तस्वीरें उनके फैन पेज ने शेयर की है।

 

आलिया ने की रैपअप की घोसणा

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर आलिया काफी खुश नजर आई। उन्होंने बड़े ही खुशनुमा अंदाज में फिल्म के रैपअप की घोषणा की है। आलिया ने एक वीडियो क्लिप और दो तस्वीरें शेयर की है। वीडियो में आलिया और रणबीर एक बोट में नजर आ रहे है। उनके साथ कंई अन्य लोग भी खड़े नजर आ रहे है। सभी हाथ हिलाकर कैमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे है।

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में आलिया और रणबीर फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रहे ही। फोटो में उनके माथे पर चंदन का तिलक और गले में फूलों की माला देखी जा सकती है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी। और अब…फाइनली… ब्रह्मास्त्र (पार्ट-1 ) की शूटिंग पूरी हो गई है। मैं कब से यह कहने का इंतजार कर रही थी। आपसे 9.9.2022 को सिनेमाघरों में मिलते है।’

Exit mobile version