Site icon www.4Pillar.news

Pushpa 2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, साड़ी पहने नजर आए एक्टर

Pushpa 2 के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर, साड़ी पहने नजर आए एक्टर

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं अब इस फिल्म के सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में एक्टर

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ सुपरहिट रही थी। वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद से ही फैंस इस फिल्म के सीक्वल पुष्पा: द रूल (Pushpa 2) का बेसब्री से इंतजार कर है। बता दे कि ये फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है। वहीं रिलीज से पहले इस फिल्म के सेट से अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर लीक हो गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 के सेट से लीक हुई तस्वीर

सामने आई तस्वीर में अल्लू अर्जुन बनारसी साड़ी पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है। यह तस्वीर पुष्पा 2 के सेट की है। इस तस्वीर में एक्टर के आसपास कंई अन्य लोग भी नजर आ रहे है। बता दे कि बीते दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें अल्लू अर्जुन काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे थे।

https://twitter.com/Warangal_batman/status/1751996838822248918

कब रिलीज होगी पुष्पा 2 ?

बता दे कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, जगपती बाबू, प्रियामणि सहित कंई सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म हिंदी, तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version