अमिताभ बच्चन और एकता कपूर इस साल दिवाली नहीं मनाएंगे,जानिए क्या है वजह

0
अमिताभ बच्चन और एकता कपूर इस साल दिवाली नहीं मनाएंगे,जानिए क्या है वजह
अमिताभ बच्चन और एकता कपूर इस साल दिवाली नहीं मनाएंगे,जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्माता एकता कपूर इस साल अपने घर पर दिवाली पार्टी 2020 का आयोजन नहीं करेंगे। जानिए, क्या है वजह ?

बिग बी अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने इस साल अपने घरों पर दिवाली की पार्टी नहीं करने का फैसला लिया है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,साल 2020,कोविड 19 महामारी के कारण बहुत भयानक गुजर रहा है। जहाँ एक तरफ पूरा विश्व कोरोना वायरस महामारी की मार झेल रहा है ,वहीँ बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी बहुत बुरा और नुकसानदायक रहा है। फिल्म इंडस्ट्री ने इस साल अपने कई दिग्गज सितारे खो दिए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ,इरफ़ान खान और ऋषि कपूर सहित साउथ के कई सुपर स्टार हमारे बीच नहीं रहे हैं। यही वजह है अमिताभ बच्चन और एकता कपूर ने दिवाली 2020 नहीं मनाने का फैसला लिया है।

अमिताभ बच्चन,शाहरुख़ खान ,करण जौहर अक्षय कुमार और सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा ,माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे हर साल दिवाली के उत्सव को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं।

एकता कपूर और अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन के कारण इस वर्ष की दिवाली नहीं मनाने का फैसला किया है। अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की शादी ऋषि कपूर के भतीजे निखिल नंदा से हुई है। इसलिए दोनों परिवारों में रिश्ता है। वहीँ एकता कपूर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को अपने परिवार का सदस्य मानती हैं। क्योंकि एकता कपूर के पिता जितेंद्र और ऋषि कपूर जिगरी दोस्त थे।

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और बादशाह शाहरुख़ खान ने भी इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण दिवाली नहीं मनाने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here