Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: बेटे अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा को एकसाथ देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन , कहा- ‘रक्त बहता है…’

Amitabh Bachchan: बेटे अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा को एकसाथ देख भावुक हुई अमिताभ बच्चन , कहा- 'रक्त बहता है...'

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बेटे अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ बिग बी ने एक…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते  है। बिग बी अक्सर अपनी फैमिली फोटोज और थ्रोबैक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। वहीं इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों मामा-भांजा साथ में नजर आ रहे है।

Amitabh Bachchan ने शेयर की अभिषेक और अगस्त्य की तस्वीर

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में बिग बी के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों मामा-भांजा साथ में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘रक्त बहता है, दोनों में बच्चन है; आशीर्वाद सदा उनका तुम दोनों पे।’

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी रिएक्ट किया है। नव्या ने कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी ड्राप किया है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे अभिषेक-अगस्त्य

बता दे कि कल मुंबई में विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कंई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। वहीं अभिषेक बच्चन भी अपने भांजे अगस्त्य नंदा के साथ यहां पहुंचे थे।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो अगस्त्य जल्द  ही फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर नजर आएंगी। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करते हुए नजर आ रहे है। फिल्मों की बात करें तो बिग बी जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आएँगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘थलाइवर 170’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आएँगे।

Exit mobile version