Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने नम आँखों से ली KBC 15 के मंच से विदाई, कहा- ‘हम जा रहे है, कल से हम यहाँ नहीं आएँगे’

अमिताभ बच्चन ने नम आँखों से ली KBC 15 के मंच से विदाई, कहा- 'हम जा रहे है, कल से हम यहाँ नहीं आएँगे'

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 15 ) खत्म हो गया है। KBC 15 के मंच से विदा लेते हुए अमिताभ रो पड़े और नम आँखों के साथ उन्होंने कहा- अब हम जा रहे है, कल से ये मच नहीं सजेगा और ना हम यहां आएँगे।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ दर्शकों के फेवरेट शो में से एक है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते है। बता दे कि इस बार 18 अप्रैल 2023 को कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन (KBC 15) की शुरुवात हुई थी। इस सीजन में कंई कंटेस्टेंट लखपति और करोड़पति बने। वहीं कल यानि 29 दिसंबर को इस सीजन का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया गया। KBC 15 के मंच से विदाई लेते हुए अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए और अपने आंसुओ को नहीं रोक पाए। बिग बी ने भारी मन के साथ इस शो के मंच से विदाई ली। इस दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने नम आँखों से कहा KBC 15 को अलविदा

दरअसल सोनी टीवी ने कौन बनेगा करोड़पति 15 का एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में बिग बी काफी भावुक नजर आ रहे है। वहीं केबीसी के मंच से विदा लेते हुए वे कुछ ऐसा कहते है कि दर्शकों की आँखों में भी आंसू आ जाते है। वीडियो में बिग बी कहते है कि- ‘देवियों और सज्जनों अब हम जा रहे है और कल से ये मंच नहीं सजेगा।’ तभी दर्शकों में से एक महिला कहती है- ‘हम में से किसी ने भी भगवान को नहीं देखा लेकिन आज हम भगवान के सबसे लाडले को देख रहे है।’

वहीं वीडियो में अमिताभ बच्चन आगे कहते है कि, ‘अपनों से ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आएँगे, न तो कह पाने की हिम्मत हो पाती है और न ही मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए, इस मंच से, आखिरी बार कहने जा रहा हूँ- शुभ रात्रि।’ इतना कहते ही बिग बी की आँखें भर आती है और वे हाथ जोड़कर मंच से विदा लेते है। वहीं अमिताभ की ये बातें सुनकर दर्शक भी काफी भावुक हुए नजर आते है।

यहां देखिए ये वीडियो

Exit mobile version