Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: 81 साल की उम्र में भी जबरदस्त वर्कआउट करते है अमिताभ बच्चन, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ  

Amitabh Bachchan: 81 साल की उम्र में भी जबरदस्त वर्कआउट करते है अमिताभ बच्चन, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हाल है में एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बिग बी जबरदस्त वर्कआउट करते नजर आ रहे है। बिग बी के इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के सी पड़ाव पर भी फिल्मों में एक्टिव है। फिल्मों के अलावा बिग बी सोनी टीवी के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को भी होस्ट करते है। 81 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बच्चन इतनी मेहनत करते है, जिससे कोई भी प्रेरणा ले सकता है। वहीं फिल्मों के अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। अमिताभ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया शेयर करते रहत है। इसी बीच कुछ घंटों पहले उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

Amitabh Bachchan ने किया जबरदस्त वर्कआउट

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे काफी एनर्जेटिक अंदाज में नजर आ रहे है। इस दौरान बिग बी को अपने घर के गार्डन में दौड़ लगाते देखा जा सकता है। लुक कि बात करें तो उन्होंने इस दौरान ब्लैक पायजामा और वाइट हूडी पहनी है, जिसपर ‘कीप गोइंग’ (Keep Going) लिखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने बताया कि उनका ये वीडियो उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने बनाया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “हूडी की कैप ने ‘कीप’ शब्द को कवर किया हुआ है तो ये ‘कीप गोइंग’ है… हाँ।’ थैंक्यू डीओपी अभिषेक बच्चन।’

फैंस कर रहे तारीफ

अमिताभ बच्चन का ये वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज को भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें प्रेरणादायक बता रहे है। अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘दौड़ते रहो होमबॉय।’ एक्टर मनीष पॉल ने लिखा, ‘Yesss’ इसके अलावा एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्रेरणादायक।’ एक ने लिखा, ‘वाह अमित जी।’ एक ने लिखा, ‘आपका वीडियो देखकर दिल खुश हो गया।’ एक ने लिखा, ‘ऐसे ही आगे बढ़ते रहो सर। लव यू अमित जी।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अमिताभ बच्चन की तारीफ की है।

Exit mobile version