Site icon www.4Pillar.news

कृति सेनन संग डांस कर अमिताभ बच्चन को आयी कॉलेज के दिनों की याद, बोले- ‘आह वे कॉलेज और कलकता के दिन….’ 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बिग बी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन संग डांस करते नजर आ रहें हैं। 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बिग बी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन संग डांस करते नजर आ रहें हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लाखों-करोड़ो लोग दीवाने हैं। बिग बी भी अपने दर्शको का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अमिताभ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। आए दिन वे कोई न कोई वीडियो और फोटोज शेयर करते रहतें हैं। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपनी और कृति सेनन की  कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे डांस करते नजर आ रहें हैं।

बिग बी को आयी कॉलेज के दिनों की याद

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें कौन बनेगा करोड़पति के सेट की लग रहीं हैं। जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ कृति सेनन के साथ डांस कर रहें हैं। बिग बी इस दौरान ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहें हैं वहीं कृति ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है।

फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखतें हैं, “लाल रंग की ड्रेस में इस खूबसूरत लेडी – कृति सेनन के साथ बॉलरूम डांसिंग …. आह…. वापिस ले आए वो कॉलेज और कलकत्ता के दिन

आप की जानकारी के लिए बता दे कि बिग बी ने अपने फ़िल्मी करियर से पहले कुछ समय कलकत्ता में गुजारा था। 1963 से 1968 तक का समय अमिताभ ने कलकत्ता में गुजरा था। जिसे अब कोलकाता कहा जाता है। सोशल मीडिया पर कृति और अमिताभ की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं।

 अमिताभ और कृति की आने वाली फ़िल्में

अगर बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो बिग बी इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहें हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में नजर आयंगे। अगर बात करें कृति कि तो वे जल्द ही बच्चन पांडे, गणपत, आदिपुरुष और भेड़िये जैसे फिल्मों में नजर आयंगी।

Exit mobile version