Site icon www.4Pillar.news

दुवाएं जमा करते रहिए,क्योंकि जायदाद शौहरत और घमंड साथ नहीं जाते: अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस की अस्पताल में पिटाई कर अपने जलसा बंगले पर पहुंचे हैं। बिग बी को नानावटी अस्पताल की मेडिकल टीम ने घर पर आराम करने की सलाह दी है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना वायरस की अस्पताल में पिटाई कर अपने जलसा बंगले पर पहुंचे हैं। बिग बी को नानावटी अस्पताल की मेडिकल टीम ने घर पर आराम करने की सलाह दी है।

अमिताभ बच्चन कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस को हराकर कर अस्पताल से घर पहुंच चुके हैं। अब वह घर पर सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए आराम कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई पोस्ट शेयर की हैं। फैंस उनकी इन पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

दो दिन पहले अमिताभ बच्चन ने नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा था ,” आज सुबह मेरा COVID-19 परीक्षण नकारात्मक आया है और मुझे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मैं घर वापस आ गया हूँ। मुझे अपने कमरे में एकांत संगरोध में रहना होगा। सर्वशक्तिमान की कृपा, मा बाबूजी के आशीर्वाद, निकट और प्रिय और मित्रों और प्रशंसकों की दुवाएं काम आई। ” इसके अलावा उन्होंने नानावटी अस्पताल के स्टाफ की भी तारीफ करते हुए धन्यवाद कहा।

बच्चन साहब ने एक अन्य तस्वीर शेयर जिसमें अमूल इंडिया ने मजेदार कार्टून बनाकर उन्हें कोरोना को हराकर घर वापिस आने पर बधाई दी। अमूल ने अपने पोस्टर में लिखा ,” AB Beats C ” मतलब अमिताभ बच्चन ने कोरोना को हराया (पिटाई की ) ,जिसको शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा ,” वर्षों से अमूल ने सम्मानित किया मुझे। एक साधारण शख्सियत को अमूल्य बना दिया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी दूसरी पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए (बाबू जी) हरिवंश राय बच्चन की कविता की कुछ पंक्तियां साझा की। उन्होंने लिखा ,” धरती से उखाड़कर ,स्वच्छ बुलबुले में संवार कर ,इक छोटी सी कुटिया बना ,कब मना है। है अंधेरी रात पर दिवा जलाना कब मना है। ”  अमिताभ और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस पॉजिटिव की पुष्टि,लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

लंबू अभिनेता ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा ,” दुवाएं जमा करते रहिए ,सुना है जायदाद शौहरत और घमंड साथ नहीं जाते। ” उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो में वे हाथ पर राखियां बांधे हुए नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version