Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने मॉडलिंग के दिनों की थ्रोबैक फोटो, बोले-ऐसे दिनों में वापिस आना बहुत अच्छा होगा लेकिन…. 

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपने मॉडलिंग के दिनों की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मॉडलिंग के दिनों की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सदी के महानायक अर्थात अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी अक्सर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर करते रहते हैं। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों की फोटोज शेयर की हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने उन्ही पुराने दिनों में वापिस जाने की इच्छा जताई है।

फोटोज में देखा जा सकता है कि अमिताभ काफी स्टाइलिश अंदाज में खड़े हैं। पहली तस्वीर में बिग बी को फॉर्मल ब्लैक ऑउटफिट में देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और मल्टीकलर ट्रॉउजर्स पहना हुआ है और साथ ही हाथ में एक डफल बैग लिए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “काश! उन्ही दिनों में वापिस जाया जाता… लेकिन…

यहां देखिये अमिताभ बच्चन की तस्वीरें 

सोशल मीडिया पर लोग उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा, “यूं ही नहीं लोग दीवाने हैं आपके। ” एक अन्य ने लिखा, मैं आपकी मेहनत की बहुत कद्र करता हूँ, आप सच में बहुत अच्छे इंसान हैं। ”

बता दे कि अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले भी अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। जिसमे वे क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया, ‘मेरे विचार में बल्ला जरा छोटा रह गया’ उनकी इस तस्वीर को भी खूब पसंद किया गया था।

बात करें उनके काम की तो अमिताभ बच्चन इन दिनों फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में नजर आ रहें हैं। उनके इस शो को काफी लोकप्रियता मिल रही है। हाल ही में वे इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आये थे।

Exit mobile version