Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने हरियाणवी गीत पर छोटी बच्ची के डांस का शानदार वीडियो शेयर करते हुए खूब तारीफ की

सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही एक छोटी लड़की ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया। बिग बी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा करते हुए खूब तारीफ की है। 

सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही एक छोटी लड़की ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का दिल जीत लिया। बिग बी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा करते हुए खूब तारीफ की है।

वायरल डांस वीडियो

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन अपने अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खुब एक्टिव रहते हैं। बिग बी हमेशा सामाजिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखते रहते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ब्लॉग,ट्विटर,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं। हाल ही में सर बच्चन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटरऔर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में लड़की,बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही है। बिग बी को बच्ची का डांस इतना ज्यादा पसंद आया कि वे इसकी तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाए।

बच्ची के टैलेंट पर हैरान हुए बिग बी

बिग बी ने बच्ची टैलेंट पर हैरानी जताते हुए उसकी खूब तारीफ की है। बिग बी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बच्ची ब्लैक सलवार सूट में सर पर गुलाबी रंग का दुपट्टा लेकर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ‘घूंघट’ गाने पर डांस कर रही है। अमिताभ बच्चन ने बार्बी डॉल जैसी बच्ची के डांस की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा ,’ अप्रशिक्षित प्रतिभा, बस जुत्ती निकल गई ,शो जारी रहना चाहिए। ” इस तरह बिग बी ने वीडियो को साझा करते हुए जमकर तारीफ की है।

केबीसी

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। फैंस और सेलेब्रिटीज इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीँ काम के मोर्चे की बात करें,अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं।

Exit mobile version