Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इंसान की वैल्यू बढ़ाने का तरीका

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी शानदार लेखन शैली के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसा तरीका बताया है जिससे इंसान की वैल्यू बढ़ जाती है

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी शानदार लेखन शैली के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसा तरीका बताया है जिससे इंसान की वैल्यू बढ़ जाती है।

अमिताभ बच्चन की इंस्टाग्राम तस्वीरें

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कईं तस्वीरें खास बातों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों पर लोग धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए खुद कीमत कैसे बढ़ाई जाती है, का उदाहरण के साथ तरीका बताया है। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मकई के दो भुट्टों की तस्वीर साझा करते हुए उनकी कीमत के बारे में बताया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भुट्टों (corn) की तस्वीर साझा करते हुए लिखा ,” जिंदगी में कीमत बढ़ानी है, तो तपना पड़ेगा। ” दरअसल उनके कहने का मतलब है कि अगर जिंदगी में आगे बढ़ना है और तरक्की करनी है तो कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। बिना मेहनत के आगे बढ़ना संभव नहीं है। अमिताभ बच्चन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कच्चे भुट्टे की कीमत मात्र 5 रूपये है और भुने हुए की 20 रूपये।

सर बच्चन की शायरी

बिग बी ने शनिवार के दिन एक और शानदार शायरी साझा की। जिसके, समझने वालों के लिए बहुत मायने हैं। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,” सुना है बहुत बारिश है तुम्हारे शहर में,ज्यादा भीगना मत। अगर धूल गई सारी गलतफहमियां तो बहुत याद आएंगे हम। ” सर बच्चन ने ये पोस्ट गलतफहमियां पालने वालों के लिए लिखी है। ये भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में हुए साल 50 पुरे, जानिए पहली फिल्म के लिए कितनी फीस मिली

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक फैन द्वारा बनाए गए उनके चित्र को शेयर करते हुए लिखा,” एक प्रशंसक और चाहने वाले व्यक्ति की कला और क्षमता का कोई अनुमान नहीं लगा सकता। वो सदा अद्भुत होते हैं। अनेक-अनेक धन्यवाद। स्नेह आदर। ” इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन की फोटो में दिल के निशान के साथ-साथ उनके कंधे पर अंग्रेजी में ‘मिली’ लिखा हुआ है। अब ‘मिली’ का मतलब फैन जरूर समझ गए होंगे।

Exit mobile version