Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर शेयर की शानदार फोटो

विश्व फोटोग्राफी दिवस 2020 के अवसर पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है।

विश्व फोटोग्राफी दिवस 2020 के अवसर पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। बिग बी हर रोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पारिवारिक और सामयिक मुद्दों पर भी बात करते रहते हैं। बिग बी ने आज वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के अवसर पर एक तकनीकी फोटो शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है ,जिसमें उनके चारो तरफ विभिन्न तरह के कैमरे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में बिग बी हाथ में मोबाइल फ़ोन लेकर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं। सर बच्चन ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी दिया है।

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,” विश्व फोटोग्राफी दिवस 19 अगस्त। अभिनेताओं ,खबरदार। वे अब टेक्नोलॉजी के साथ आपके चेहरे को भी बदल सकते हैं। “इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। लोग तरह-तरह की टिप्णियां दे रहे हैं। कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर साझा की गई अमिताभ बच्चन की फोटो को अब तक 307784 बार लाइक किया जा चूका है। बिग बी की यह फोटो खूब वायरल हो रही है

गौरतलब है,अमिताभ बच्चन पिछले दिनों कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर पहुचें हैं। बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन,ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। अब इलाज के बाद सभी जलसा बंगले पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

Exit mobile version