Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan Birthday: केबीसी के मंच पर मनाया गया अमिताभ बच्चन का 81वां बर्थडे, भावुक हुए बिग बी के छलके आंसु 

Amitabh Bachchan Birthday: केबीसी के मंच पर मनाया गया अमिताभ बच्चन का 81वां बर्थडे, भावुक हुए बिग बी के छलके आंसु

Amitabh Bachchan Birthday

Amitabh Bachchan Birthday: केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन का 81वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान बिग बी काफी भावुक हो गए और उनकी आँखों से आंसू छलक उठे।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कंई सालों से क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ को होस्ट कर रहे है। इस शो ने अमिताभ के करियर को एक नई उड़ान दी है और ये शो उनके लिए बेहद खास है। वहीं इन दिनों केबीसी का 15वां सीजन चल रहा है। हर साल की तरह इस बार भी बिग बी पुरे जोश के साथ इस शो को होस्ट कर रहे है। वहीं हाल ही में इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिग बी काफी भावुक नजर आ रहे है और उनकी आँखों में आंसू देखे जा सकते है।

केबीसी के मंच पर मनाया गया Amitabh Bachchan का बर्थडे

दरअसल कल यानि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का 81वां बर्थडे है। वहीं इससे पहले केबीसी के मंच पर धूमधाम से उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, विद्या बालन, बोमन ईरानी और चिरंजीवी सहित कंई  सेलेब्रिटीज उन्हें बर्थडे विश करते है। इसके अलावा भी केबीसी के मंच पर उन्हें कंई सरप्राइज मिलते है।

भावुक हुए बिग बी

इतना प्यार और शुभकामनाएँ मिलने के बाद बिग बी काफी इमोशनल हो जाते है और उनकी आँखों से आंसू छलक उठते है। एक अन्य वीडियो में बिग बी कहते है- ‘बस और कितना रुलाएंगे आप लोग ? मैं लोगों को टिशू देता हूँ और आज मेरी बारी आ गई। इस मंच पर जो हमारा बर्थडे मनाया जाता है वो सबसे उत्तम होता है।’

यह भी पढ़े:Happy birthday Amitabh Bachchan: बिग बी को मुश्किल दौर में महमूद ने दिया था अपनी फिल्म में काम,जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में कुछ रोचक बातें जो आप नहीं जानते होंगे

Exit mobile version