Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को पसंद आई उनकी हूडी, बोली- ‘मुझे यह मिल सकती है क्या’ 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को पसंद आई उनकी हूडी, बोली- 'मुझे यह मिल सकती है क्या'

बीते दिन ही बिग बी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उनका काम बंद है, लेकिन अब वे एक बार फिर अपने काम पर लौट चुके है। उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

बिग बी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अक्सर अपने फैंस को अपने काम से जुडी अपडेट देते रहते है। बीते दिन ही अमिताभ बच्चन ने अपनी एक क्लोज अप फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उनका काम बंद है। उन्होंने लिखा था- ‘काम-वाम सब बंद है बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है’ लेकिन बिग बी आज सोमवार को एक बार फिर अपने काम पर लौट चुके है।

शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी के तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ओके…काम पर वापिस…मास्क पहना हुआ है, सेनिटाइजड हूँ ,वैक्सीन भी लग चुकी है और सामाजिक  दुरी का पालन कर रहा हूँ।’ इस दौरान बिग बी वाइट कलर की हूडी, ब्लैक ट्राउज़र, ब्लैक मास्क और ब्लैक शूज पहने नजर आ रहे है।

नव्या को पसंद आई नाना की हूडी

अमिताभ बच्चन के फैंस को उनका ये कूल लुक काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा को भी अपने नाना जी की वाइट हूडी काफी पसंद आई है। नव्या ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा- ‘क्या मुझे यह हूडी मिल सकती है।’ इसके अलावा रोहित ओबरॉय ने भी बिग बी की हूडी की तारीफ की है।

बिग बी के काम की बात करें तो बिते साल दिसंबर में ही उनका शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खत्म हुआ है। इसके अलावा उनकी पास कंई फ़िल्में भी है। जिनमे से कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो अभी कुछ फिल्मों की शूटिंग करना बाकि है। बिग बी जल्द ही ब्रह्मास्त्र, गुड बाय, झुंड, रनवे 34 फिल्मों में नजर आएंगे।

Exit mobile version