Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, अभिषेक बच्चन से लेकर गौरी खान तक बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं किया वेलकम 

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, अभिषेक बच्चन से लेकर गौरी खान तक बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं किया वेलकम

अमिताभ बच्चन के नाती और द आर्चिज एक्टर अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। हाल ही में अगस्त्य ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया जिसपर अभिषेक बच्चन से लेकर गौरी खान तक कंई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर उनका स्वागत किया।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया है। वहीं फिल्मों में कदम रखने के बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डेब्यू कर लिया है। हाल ही में अगस्त्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना पहला पोस्ट शेयर किया है। एक्टर के इस पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उनका स्वागत किया है।

अगस्त्य नंदा ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू

अगस्त्य नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वे फर्श पर बैठे पोज देते नजर आ रहे है। नंदा के इस पोस्ट पर ढेरों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘वेलकम अग्गी बॉय।’ गौरी खान ने लिखा, ‘बिग हग।’ नव्या नंदा ने लिखा, ‘वेलकम।’ श्वेता बच्चन ने लिखा, ‘लव एंड हग्स बेबी बॉय।’ जोया अख्तर ने लिखा, ‘हेलो देयर।’ इसके अलावा भी अभिषेक बच्चन, युवराज मेंडा, पूजा ददलानी और रोहन श्रेष्ठ सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उनका इंस्टाग्राम पर स्वागत किया है।

इस फिल्म में नजर आएँगे अगस्त्य

बता दे कि अगस्त्य नंदा ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू किया है। अगस्त्य के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर सहित कंई स्टारकिड्स ने इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूवात की है। वहीं अब अगस्त्य जल्द ही दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘इक्कीस’ में  नजर आएँगे। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे।

यह भी पढ़े: पहली बार नाती अगस्त्य नंदा के साथ फैंस से मिलने ‘जलसा’ के गेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, वायरल हुई तस्वीरें 

Exit mobile version