Site icon www.4Pillar.news

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर बहुत हॉट अंदाज में दिखी अनन्या पांडे, फोटो शेयर कर बोली-मेरी सिगनेचर पोज

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर बहुत हॉट अंदाज में दिखी अनन्या पांडे, फोटो शेयर कर बोली-मेरी सिगनेचर पोज

फोटोः अनन्य पांडे

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का हॉट अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। Ananya Panday ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2021 के लिए पोज दिए हैं। अनन्य पांडे की ग्लैमर्स तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक बेहद ही सिजलिंग फोटो साझा की है। इस तस्वीर में वह अपने डॉगी के साथ बैठकर हॉट पोज देती हुई नजर आ रही है। इससे पहले अन्य पांडे अपनी बहन और डॉगी के साथ समुद्र किनारे मस्ती करते हुए नजर आई थी।

अनन्य पांडे की फोटो बहुत खूबसूरत है। जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ( Dabboo Ratnani )ने क्लिक किया है। अपनी नई फोटो शूट को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ‘पति पत्नी और वो’ अभिनेत्री अनन्या ने  इस पोज को अपना सिग्नेचर बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने डब्बू रत्नानी कैलेंडर 2021 के लिए यह फोटो शूट करवाया है।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटो में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही है । इस फोटो में अनन्या ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही है और ऊपर से उन्होंने रेड वाइट कलर ओपन शर्ट और शॉर्ट्स पहन कर अपने लुक को चार चांद लगा दिए हैं। फोटो में वह  अपना टोन लेग फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही है। वही उनके पैर के पास उनका क्यूट डॉगी भी बैठा हुआ नजर आ रहा है। खुले बालों में अन्य पांडे मुस्कुराते हुए बेहद हसीन और हॉट लग रही है।

फैंस को अनन्या पांडे का यह फोटो बहुत पसंद आ रही है। वह इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। पांडे की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘क्या आप अब मार ही डालोगी।’ जबकि दूसरे ने लिखा ‘क्या क्रिएटिविटी है’ और तीसरे ने लिखा ‘क्या जबरदस्त शॉट है ?” इसके अलावा दिल और फायर इमोजी बनाकर भी लोग अनन्या पांडे की इस पोस्ट पर अपना प्यार लूटा रहे हैं।

वही अनन्य पांडे के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में भी शानदार अभिनय किया था। अनन्या पांडे को डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड और ज़ी सिने अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है ।

Exit mobile version