Site icon www.4Pillar.news

बर्थडे पर दुबई नहीं ले जाने से नाराज पत्नी रेणुका खन्ना ने पति निखिल को नाक पर मुक्का मारकर उतारा मौत के घाट, अब पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बर्थडे पर दुबई नहीं ले जाने से नाराज पत्नी रेणुका खन्ना ने पति निखिल को नाक पर मुक्का मारकर उतारा मौत के घाट, अब पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां बर्थडे पर दुबई घुमाने न ले जाने से नाराज पत्नी रेणुका ने अपने पति को नाक पर मुक्का मारकर मौत के घाट उतार दिया। अब इस मामले में नया मोड़ आया है। पुणे पुलिस ने जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

36 वर्षीय रेणुका खन्ना अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई घूमना चाहती थी। लेकिन पति निखिल खन्ना उसकी डिमांड को पूरा नहीं कर पाया। पत्नी से पति से महंगे गिफ्ट की भी फरमाइश की थी। पति शादी की सालगिरह पर पत्नी को महंगे उपहार नहीं दे पाया। इसी बात से नाराज पत्नी ने पति की नाक पर मुक्का मार दिया। जिस कारण निखिल की मौत हो गई। दोनों ने छह साल पहले शादी रचाई थी। अब पुणे पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

’40 साल से तुझे गोद में पाल कर बड़ा किया और आज तू…’, अर्जुन कपूर ने कुछ इस अंदाज में दी रणबीर कपूर को जन्मदिन की बधाई 

पुणे पुलिस का खुलासा

पुणे के वानवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक संजय पतंगे ने मीडिया को बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, निखिल की मौत सिर पर चोट लगने के कारण हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा,” हो सकता है कि चेहरे पर मुक्का लगने के कारण निखिल फर्श पर गिर गया हो और उसका सिर फर्श से टकरा गया हो। नाक पर लगने वाला पंच काफी हल्का था जबकि उसकी मौत सिर पर गहरी चोट लगने के कारण हुई है। हो सकता है कि मृतक के सर पर किसी धारधार हथियार से हमला किया गया हो। ”

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां बोली- जब शादी मान्य नहीं तो फिर तलाक कैसा ?

नाराज थी रेणुका

इस घटना के बाद पुणे पुलिस ने रेणुका को गिरफ्तार कर लिया है। निखिल के पिता डॉ पुष्पराज ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। पिता ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया, रेणुका नाराज थी, क्योंकि उसे सितंबर महीने में उसके जन्मदिन के मौके पर दुबई नहीं ले जाया गया। उसे शादी की सालगिरह पर उसकी पसंद का उपहार नहीं मिला।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी बताया कि शादी के बाद उसके बेटे और बहु के बीच झगड़े होने शुरू हो गए थे। बहु अक्सर घर के नौकरों के साथ भी झगड़ती थी। जिस वजह से घरेलू नौकरों को रखना मुश्किल हो गया था।

नाक से खून बह रहा था

पुलिस को दिए गए ब्यान में डॉ पुष्पराज ने कहा,” रेणुका ने मुझे शुक्रवार को दोपहर के समय फोन किया था। उसने मुझे घर पर जल्दी पहुंचने के लिए कहा था। जब मैं कमरे में दाखिल हुआ तो निखिल कमरे के फर्श पर नग्न अवस्था में पड़ा था। उसकी नाक से खून बह रहा था।

Exit mobile version