Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तान जाकर अंजू ने नसरुल्लाह से किया निकाह, बनी फातिमा, वीडियो वायरल

पाकिस्तान जाकर अंजू ने नसरुल्लाह से किया निकाह, बनी फातिमा, वीडियो वायरल

Anju married Nasrullah : सीमा हैदर और सचिन मीणा के बाद अब अंजू और नसरुल्लाह की शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है। हालांकि, अंजू नसरुल्लाह के साथ शादी की खबर को नकार रही है और जल्द भारत वापस आने की बात कर रही है।

सीमा हैदर और सचिन मीणा का मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसी बीच भारत की अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई है। अंजू को लेकर कई तरह की बातें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच अंजू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के साथ हसीन वादियों का लुत्फ़ लेती नजर आ रही है। हालांकि, कुछ लोग इसे अंजू और नसरुल्लाह की प्री-वेडिंग का वीडियो भी बता रहे हैं। लेकिन अंजू ने सिरे से ख़ारिज किया है।

राजस्थान के भिवाड़ी जिला से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची अंजू ने वहां जाने का मकसद सिर्फ अपने फेसबुक दोस्त से मिलना बताया है। हालांकि, पाकिस्तानी और हिंदुस्तानी मीडिया में अंजू और नसरुल्लाह की शादी की बातें हो रही हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, अंजू ने नसरुल्लाह से शादी कर ली है और उसने इस्लाम धर्म कबूल कर अपना नाम फातिमा रख लिया है। हालांकि, अंजू ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए इस दावे को नकारा है।

इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा की हसीन वादियों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

अंजू का वीडियो

वहीं, खैबर पख्तूनख्वा का पुलिस कमिश्नर मुश्ताक खान ने बीबीसी को बताया कि अंजू के पास वैध वीजा है। वह पाकिस्तान में अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने आई है। अंजू को सुरक्षा दे दी गई है। अंजू 21 अगस्त 2023 तक पाकिस्तान में रह सकती है। वह टूरिस्ट वीजा पर आई है। पुलिस अफसर खान ने बताया कि अंजू और नस्ररुल्लाह निकाह करेंगे या नहीं ये उनका निजी मामला है।

गांव में गुस्सा

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, अंजू के गांव में गुस्से का माहौल है। वहां लोग अंजू को बहुत बुरा भला कह रहे हैं। अंजू ग्वालियर के टेकनपुरा स्थित बौना गांव की रहने वाली है। अंजू के पिता ने पीटीआई को कहा कि वह ( अंजू ) उनके लिए मर चुकी है। उसने अपने बच्चों के बारे में भी नहीं सोचा। अगर उसे ऐसा करना था तो पहले तलाक ले लेना चाहिए था।

Exit mobile version