Site icon www.4Pillar.news

अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को पुरे हुए 37 साल, अभिनेता ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी शादी की 37 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। अनुपम ने बताया की उन्हें ये तस्वीर अपने पिता जी के ट्रंक से मिली है।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी शादी की 37 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। अनुपम ने बताया की उन्हें ये तस्वीर अपने पिता जी के ट्रंक से मिली है।

Anupam Kher Kirron Kher 37th Wedding Anniversary: अनुपम खेर और किरण खेर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे है। 37 साल पहले आज ही के दिन अनुपम और किरण शादी के बंधन में बंधे थे। अनुपम ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। अभिनेता की इस तस्वीर पर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाइयां दे रहे है।

शेयर की 37 साल पुरानी तस्वीर

अनुपम खेर ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों दूल्हा दुल्हन के रूप में नजर आ रहे है। फोटो में दुल्हन बनी किरण खेर गोल्डन कलर कि साड़ी और भारी ज्वेलरी पहने नजर आ रही है। वहीं अनुपम खेर धोती और गले में फूलों की माला पहने नजर आ रहे है।

पिताजी के ट्रंक से मिली तस्वीर

अनुपम खेर ने किरण को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी प्यारी किरण। हाल ही में मैं जब शिमला गया था, तो मुझे पिताजी के खजाने वाले ट्रंक से हमारी 37 साल पुरानी शादी की यह तस्वीर मिली। भगवान आपको हर एक ख़ुशी, दीर्घायु और स्वस्थ जीवन प्रदान करे। सालगिरह मुबारक।”

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाइयाँ

किरण और अनुपम की शादी की 37 साल पुरानी तस्वीर देख बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक। दुआ है कि आपका आगे का सफर भी बढ़िया रहे। आप दोनों आज भी पहले की तरह दिखते हो।’

नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी।’ किरण और अनुपम के बेटे सिकंदर ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड। वहीं अभिषेक बच्चन ने हार्ट इमोजी ड्राप करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस भी दोनों को बधाइयाँ देते नजर आए।

Exit mobile version