Site icon www.4Pillar.news

अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, एक ही फ्रेम में दिखे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और छोटे से अभिषेक बच्चन 

अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, एक ही फ्रेम में दिखे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और छोटे से अभिषेक बच्चन

अनुपम खेर ने हाल ही  में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अनुपम खेर और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आ रहे है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अनुपम अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट वहां  शेयर करते रहते है। इसी बीच अभिनेता ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर की है। इस तस्वीर में फिल्ममेकर यश चोपड़ा और कंई अभिनेता एक साथ नजर रहे है।

एक फ्रेम में दिखे अमिताभ, अनिल और अभिषेक

अनुपम खेर ने हाल ही में पुराने दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में  अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन,अनिल कपूर, अनुपम खेर और स्वर्गीय फिल्ममेकर यश चोपड़ा एक साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में  सभी अभिनेता आपस में खुलकर बातचीत करते नजर आ रहे है। अनुपम द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर देखकर लगता है कि ये फोटो किसी पार्टी के दौरान ली गई है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ‘एक तस्वीर हजारों शब्दों के बराबर होती है लेकिन यादें अनमोल होती है।’ इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत यादें और इनोसेंट डे जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।

फैंस का रिएक्शन

अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब  पसंद की जा रही  है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रियाएं देते  नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाँ बहुत ही मासूम और बेहतरीन दिन थे मुझे कहना पड़ेगा, अब वो दिन कभी वापिस नहीं आएँगे। दूसरे ने लिखा, ‘बहुत अच्छी तस्वीर है और बेस्ट यादें।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ये तस्वीरें बेहद खास है क्योंकि ये अनमोल  यादों को कैद कर लेती है।’

यह भी पढ़े:अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बहुत समय पहले…’

Exit mobile version