Site icon www.4Pillar.news

अनुपमा उर्फ़ रुपाली गांगुली ने ‘कोई लड़की है’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

रुपाली गांगुली एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है। वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जो फैंस को खूब पसंद आते है। 

रुपाली गांगुली एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है। वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जो फैंस को खूब पसंद आते है।

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। रुपाली एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी है। वे अक्सर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर रुपाली ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनको दिल खोलकर झूमते हुए देखा जा सकता है।

रुपाली का चक धूम-धूम डांस

रुपाली गांगुली का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनको शाहरुख़ खान और माधुरी दीक्षित के गाने ‘कोई लड़की है’ पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में रुपाली रेड कलर के सूट में नजर आ रही है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं चक धूम धूम बॉय के साथ इस गाने पर डांस करने से खुद को कैसे रोक सकती हूँ।’

फैंस को पसंद आया रुपाली का डांस

रुपाली गांगुली का ये मस्ती भरा अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस रुपाली की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सो क्यूट।’ दूसरे ने लिखा, ‘सो स्वीट।’ कंई अन्य फैंस भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आए। यह भी पढ़े: Video: सिर्फ 15 मिनट में हो गई थी ‘अनुपमा’ की रियल शादी, रुपाली गांगुली ने बताया 12 साल तक किया पति का इंतजार 

Exit mobile version