Site icon www.4Pillar.news

कैनेडी के लिए सनी लियॉन को ही क्यों किया गया कास्ट ? फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

कैनेडी के लिए सनी लियॉन को ही क्यों किया गया कास्ट ? फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

Sunny Leone Kennedy: हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्म कैनेडी के लिए  सनी लियॉन को कास्ट करने के बारे में खुलासा किया। कहा, मुझे ऐसी औरत की तलाश थी।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं। उनकी लेटेस्ट मूवी कैनेडी को कांन्स फिल्म फेस्टिवल के अधीकारिक चयन के मिडनाइट स्क्रीनिंग में ग्रैंड थिएटर लुमियर में दिखाया गया। अपनी इस कामयाबी को लेकर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं।

अनुराग कश्यप ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल में कैनेडी मूवी को दिखाए जाने को लेकर कहा, एक निर्देशक और निर्माता के रूप में मेरी फ़िल्में यहां दिखाई जा चुकी हैं। लेकिन इस बार मेरी फिल्म को ग्रैंड लुमियर थिएटर में दिखाया जाना बहुत बड़ी बात है। फिल्म के बाद हमसे बातचीत भी हुई। ”

सनी लियॉन के कास्ट के बारे में

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने को कैनेडी फिल्म में कास्ट करने के बारे में कहा,” मुझे एक ऐसी औरत की तलाश थी जिसकी उम्र 40 के करीब हो। वो खूबसूरत भी हो। इसके लिए सनी लियॉन सही थी। उन्होंने अपनी जिंदगी में भेड़ियों और गिद्धों को डील किया है। इसके अलावा सनी ने ऐसी जिंदगी जी भी है। इसलिए मैना सनी लियॉन को चुना। ”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

जब अनुराग कश्यप से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कास्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ,”  इस किरदार के लिए मुझे ऐसे शख्स की तलाश थी जो राक्षस की तरह दिखें। नवाजुद्दीन ऐसा रोल नहीं कर सकते थे। जो चीज मुझे चाहिए थी वो राहुल भट्ट में नजर आई। इसके अलावा नवाजुद्दीन का व्यस्त भी था ”

बता दें, अनुराग कश्यप ने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के अलावा ‘सांड की आंख’ ‘अग्ली’ ब्लैक फ्राइडे जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई हैं। सिनेमाघरों में दर्शक उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं।

Exit mobile version