Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा ने शेयर करने के कुछ समय बाद डिलीट कर दी वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लकिन अब भी आप देख सकते है यहां 

अनुष्का शर्मा ने शेयर करने के कुछ समय बाद डिलीट कर दी वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, लकिन अब भी आप देख सकते है यहां

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, लेकिन शेयर करने के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने उन सभी फोटोज को डिलीट कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीते दिन बेटी वामिका का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। वामिका अब 1 साल की हो चुकी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीरें शेयर करने के कुछ समय बाद ही अनुष्का ने सभी फोटोज को डिलीट कर दिया, एक्ट्रेस के इस कदम से उनके फैंस काफी निराश हुए।

फैंस पेज पर वायरल हो रही है तस्वीरें

अनुष्का के तस्वीरें डिलीट करने से पहले उनके कुछ फैंस पेज ने उन तस्वीरों को सेव कर लिया था। अनुष्का शर्मा के कई फैंस पेज पर वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब भी देखी जा सकती है। तस्वीरें देखकर लगता ही कि विराट-अनुष्का ने बेटी वामिका का बर्थडे बायो बब्बल में बड़ी ही शांति से मनाया।

 

वामिका के साथ खेलते हुए आई नजर

एक अन्य तस्वीर में अनुष्का वामिका को अपनी गोद में उठाए हुए है। इस दौरान वामिका वाइट ड्रेस में  परी की तरह नजर आ रही है। उनके पीछे कुछ गुब्बारे भी देखे जा सकते है।

 

बेहद खुश नजर आए विराट-अनुष्का

वामिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर में विराट और अनुष्का खूब हँसते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों ने हाथ में गिलास पकड़ा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जहां वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है,वहीं विराट ब्लैक टी शर्ट और पैंट में नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘सूर्य चमक रहा था, खूबसूरत रोशनी थी, टेबल भरी हुई थी, और इस तरह हमारी छोटी सी बेटी 1 साल की हो गई।

 

एक्ट्रेस को हो रही थी चिंता

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘कुछ खास मेहमानो की वजह से शाम बेहद खास हो गई। मुझे बायो बबल में उसके पहले बर्थडे के लिए चिंता हो रही थी। थैंक्यू दोस्तों आप जानते हैं कि आप कौन हैं।’

Exit mobile version