Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के दौरान शीर्षासन योग किया,विराट कोहली ने पकड़े पैर,देखें वायरल फोटोज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा कठिन योग कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा कठिन योग कर रही हैं।

आईपीएल 2020 के समय दी खुशखबरी

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैंस को जल्द पिता बनने के बारे में खुशखबरी दी थी। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो, सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस फोटो को साझा करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा,” और हम जनवरी 2021 में तीन होने वाले हैं।” फोटो में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

अनुष्का शर्मा का हार्ड योगा

अनुष्का शर्मा अब प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ड योगा कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अनुष्का शर्मा शीर्षासन योग करती नजर आ रही हैं।विराट कोहली योग करते समय अनुष्का की मदद करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में अनुष्का शर्मा शीर्षासन योग कर रही और विराट कोहली उनके पैर पकड़कर संतुलन बनाने में मदद कर रहे हैं। हालांकि योग करते समय अनुष्का शर्मा की टी-शर्ट थोड़ा खिसकी हुई नजर आ रही और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

विरूष्का ने अपनी योग फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” ये कठिन अभ्यास,हाथ नीचे और पैर ऊपर करने वाला है। जैसा की योग मेरे जीवन का एक हिस्सा है ,मेरे डॉक्टर ने सुझाव दिया हुआ है कि मैं वही योग क्रियाएं करती रहूं जो मैं गर्भवती होने से पहले करती रही हूं। जिसमें बहुत ज्यादा झुकना नहीं।मैं शीर्षासन कईं साल से कर रही हूं। जाहिर तौर पर इस आसान में सपोर्ट के लिए दीवार का सहारा लेती हूं।मेरे पति मेरा संतुलन बनाने में मदद कर रहे हैं।”

ये मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जोकि सेशन के दौरान आभासी तौर पर मेरे साथ थे।मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान भी अपना अभ्यास जारी रखे हुए हूं।- अनुष्का शर्मा ने लिखा ।

Exit mobile version