Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को वेटलिफ्टर की तरह हवा में उठाया, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति को हवा में उठाने की कोशिश कर रही है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति को हवा में उठाने की कोशिश कर रही है।

विरूष्का का मस्तीभरा वीडियो वायरल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लोगों पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते रहते हैं। दोनों अपने अंदाज में हर किसी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

https://twitter.com/Vijaypbvk/status/1379679400082350085

अनुष्का ने विराट को उठाया

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री अपने पति को किसी कुशल वेटलिफ्टर की तरह हवा में उठाती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा अपने पति को हवा में उठाने में सफल हो भी जाती है और हवा में उठाने के बाद अपने मस्सल को वेटलिफ्टर की तरह दिखाती हैं। अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को अभी तक 5,190,939 बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा नजर आ रही है। इसी बीच विराट कोहली को उठाने की कोशिश करती है। वह इस काम में सफल हुई हो जाती है। अनुष्का शर्मा के इस काम से विराट कोहली बहुत इंप्रेस होते हैं और वह दोबारा अनुष्का को ऐसा करने के लिए कहते हैं । इसी बीच अनुष्का विराट को कहती है कि वह खुद को उठाने की कोशिश ना करें और उनकी हेल्प भी ना करें । तभी अनुष्का शर्मा दोबारा विराट को उठा लेती है और कैमरे की तरफ देख कर अपने मसल दिखाने लगती है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा,” क्या मैंने यह किया था।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस वीडियो पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक कमेंट कर रहे हैं।

आपको आपको बता दें हाल ही में विराट और अनुष्का शर्मा माता पिता बने हैं । अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। जिसका नाम वामिका रखा गया है।

Exit mobile version