Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली के 35वें बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया खास पोस्ट, कहा-‘मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी’

विराट कोहली के 35वें बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया खास पोस्ट, कहा-'मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी'

विराट कोहली आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। विराट के बर्थडे पर उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक  खास पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आज 5 नवंबर को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें शुभकानाएं दे रहा है। वहीं विराट की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक खास पोस्ट शेयर करते उन्हें बर्थडे विश किया है। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपने पतिदेव के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने किया ये पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को बर्थडे विश करते हुए तीन तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस ने जो पहली तस्वीर शेयर की है वो विराट के गेंदबाजी के रिकॉर्ड के बारे में है। दूसरी तस्वीर में विराट काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे है। जबकि तीसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का को साथ में पोज देते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘वह सचमुच अपने जीवन की हर एक भूमिका में असाधारण है लेकिन फिर भी वो किसी तरह से अपनी शानदार टोपी में और पंख जोड़ना जारी रखता है। मैं तुमसे इस जीवन में, उससे परे और अनंत रूप से प्यार करती रहूंगी, हर रूप में, आकर में, हर चीज में और चाहे कुछ भी हो जाए।’

विराट ने किया कमेंट

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विराट ने इस पोस्ट पर हार्ट और सैल्यूट इमोजी के जरिए अपना इमोशन जाहिर किया है। इसके अलावा अनुष्का के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कंई सेलेब्स ने भी कमेंट कर विराट को बर्थडे विश किया है।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के बर्थड़े पर विराट कोहली ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, वाइफ के लिखा प्यार भरा मैसेज 

Exit mobile version