Site icon www.4Pillar.news

अरबाज खान ने पत्नी शूरा खान के बर्थडे पर शेयर रोमांटिक तस्वीर, कहा- ‘मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूँ’

अरबाज खान ने पत्नी शूरा खान के बर्थडे पर शेयर रोमांटिक तस्वीर, कहा- 'मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूँ'

अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा खान के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी वाइफ के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचाई थी। ये शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर हुई थी,जिसमें उनके फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं आज 18 जनवरी को शूरा का बर्थडे है। इस खास मौके पर अरबाज ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

पत्नी शूरा खान के बर्थडे पर अरबाज खान ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल हाल ही में अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा खान संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारी शूरा। मुझे कोई भी इतनी स्माइल नहीं करवाता, जितनी तुम करवाती हो। तुम मेरी जिंदगी में रोशनी भर देती हो। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूँ, उप्स और बूढ़ा, वास्तव में बहुत-बहुत बूढ़ा।’

‘जब यूनिवर्स ने हमें एकसाथ लाया तो ये मेरे लिए अब तक की हुई सबसे अच्छी चीज थी। पहली डेट से ही मुझे पता चल गया था कि मैं अपना आगे का जीवन तुम्हारे साथ बिताने वाला हूँ। तुम मुझे अपनी सुंदरता और दयालुता से आशर्यचकित कर देती हो। हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हे “कुबूल है” कहना मेरे मुँह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे। मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूँ।’

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

अरबाज खान के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। रवीना टंडन और संजय कपूर सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर इस पोस्ट पर प्यार बरसाया है।

Exit mobile version