Site icon www.4Pillar.news

अर्चना गौतम ने फराह खान की पार्टी में मचाया धमाल, शेखर सुमन और फहमान खान के साथ किया जबरदस्त डांस

फराह खान ने बिग बोस 16 के सभी कंटेस्टेंट के लिए एक पार्टी रखी थी। अर्चना गौतम इस पार्टी में शेखर सुमन और फहमान कहना के साथ खूब डांस करते हुए नजर आई। 

फराह खान ने बिग बोस 16 के सभी कंटेस्टेंट के लिए एक पार्टी रखी थी। अर्चना गौतम इस पार्टी में शेखर सुमन और फहमान कहना के साथ खूब डांस करते हुए नजर आई।

फेमस रियलिटी शो बिग बोस 16 का ग्रैंड फिनाले हो चूका है और एमसी स्टेन के रूप में जनता को इस सीजन का विनर मिल गया है। वहीं बिग बोस के खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट जोर-शोर से पार्टी करने में लगे है। बीती रात फेमस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान ने बिग बोस 16 के सभी कंटेस्टेंट के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में गौतम विग, अंकित गुप्ता और टीना दत्ता को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए। इस पार्टी की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

शेखर सुमन संग थिरकी अर्चना गौतम

अर्चना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो साझा किया है। वीडियो में अर्चना को शेखर सुमन संग गोविंदा के गाने ‘तुझको मिर्ची लगी’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “शेखर सुमन सर के साथ गोविंदा डांस। यह एक सपने के सच होने जैसा है।”

फहमान खान संग ‘बेशर्म रंग’ पर किया डांस

एक अन्य वीडियो में अर्चना एक्टर फहमान खान के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे है।

बता दे कि अर्चना गौतम बिग बोस 16 के फिनाले तक पहुंची लेकिन ट्रॉफी जीतने से चूक गई। अर्चना ने भले ही ट्रॉफी न जीती हो लेकिन उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों लोगों का दिल अपनी जगह जरूर बना ली है। वहीं अर्चना गौतम के ये डांस वीडियो भी फैंस को खूब पसंद आ रहे है। फैंस इन वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version