Site icon www.4Pillar.news

अरिजीत सिंह ने पहली बार गाया सलमान खान की फिल्म के लिए गाना, दोनों के सालों पुराने झगडे का हुआ अंत 

सलमान खान और अरिजीत सिंह की 9 साल पुरानी दुश्मनी हुई खत्म, जानिए कब रिलीज होगा 'टाइगर 3' का पहला गाना

सलमान खान और अरिजीत सिंह की 9 साल पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई है। अरिजीत ने पहली बार सलमान की फिल्म के लिए गाना गाया है। हाल ही में इस गाने का पोस्टर जारी हुआ है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। दोनों अपनी सालों पुरानी दुश्मनी भूलकर एकसाथ काम करने के लिए राजी हो गए है। दरअसल कुछ दिनों पहले अरिजीत को सलमान के घर से निकलते हुए स्पॉट गया था, बस यही सब देख दोनों के पैचअप की खबरें वायरल हो रही थी। वहीं अब सलमान ने खुद एक पोस्ट शेयर कर इन ख़बरों पर मुहर लगा दी है। एक्टर ने बताया की अरिजीत ने पहली बार उनकी फिल्म के लिए गाना गाया है।

खत्म हुई सलमान खान और अरिजीत सिंह की दुश्मनी

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ के पहले गाने का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना एकदम स्वैग में नजर आ है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘पहले गाने की पहली झलक। लेके प्रभु का नाम, और हाँ ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना है मेरे लिए। सॉन्ग 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।

बता दे कि की साल 2014 में एक अवार्ड शो के दौरान अरिजीत और सलमान के बीच विवाद हो गया था। इस विवाद के बाद सलमान ने अपनी अपनी कंई फिल्मों से अरिजीत के गाने हटवा दिए थे। अरिजीत ने कंई बार उनसे माफी मांगने की भी  कोशिश की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं अब सालों बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

कब रिलीज होगी टाइगर 3 ?

वहीं बात करें सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ कि तो इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं अब की बार ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इस बार इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएँगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version