Site icon www.4Pillar.news

बीजेपी का सीएम कैंडिडेट कौन ? मैं बहस के लिए तैयार हूं:अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को दी चुनौती। अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम का ऐलान करें और मैं उनसे बहस के लिए तैयार हूं।

सीएम अरविंद केजरीवाल की बीजेपी को चुनौती

बीजेपी का सीएम कैंडिडेट कौन

मैं बहस के लिए तैयार हूं

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को दी चुनौती। अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम का ऐलान करें और मैं उनसे बहस के लिए तैयार हूं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा अपने सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान करें मैं उनसे बहस के लिए तैयार हूं। सीएम केजरीवाल ने यह बात आम आदमी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के दौरान कही।

अरविंद केजरीवाल ने कहा,” मैं आज बीजेपी से कहना चाहता हूं। दिल्ली के लोग यह चाहते हैं कि बीजेपी अपना सीएम कैंडिडेट घोषित करें और उस कैंडिडेट के साथ में बहस करने के लिए तैयार हूं।”

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा यह बहस कहीं पर भी हो सकती है। जिस जगह वह चाहे उस जगह पर हो सकती है। दो एंकर बहस का संचालन कर सकते हैं। एक एंकर उनकी पसंद और एक एंकर हमारी पसंद का हो। डिबेट जनता के सामने होनी चाहिए। जनता को सवाल जवाब करने का मौका मिलना चाहिए। सभी टीवी चैनल के सामने होना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा,” जनता जानना चाहती है कि उनका बीजेपी का मुख्यमंत्री चेहरा कौन है ? अगर जनता को यही नहीं पता तो जनता कह रही है कि फिर हम आप को वोट क्यों दें ? अमित शाह जी कह रहे हैं’ तुम हम को वोट दो और मुख्यमंत्री मैं तय करुंगा। जन तंत्र में मुख्यमंत्री जनता तय करती है। जन तंत्र में मुख्यमंत्री अमित शाह जी तय नहीं कर सकते जनता का कोई अधिकार होना चाहिए।। जनता खुद तय करें कि यह मुख्यमंत्री पसंद है या वह मुख्यमंत्री पसंद है। अमित शाह जी कह रहे हैं कि मुझे ब्लैक चेक दे दे और मैं उसके ऊपर नाम भर लूँगा कि दिल्ली का सीएम कौन होगा। यह अधिकार जन तंत्र और संविधान के अंदर अमित शाह जी को नहीं है।”

“मैं बीजेपी को बुधवार दोपहर 1:00 बजे तक का समय दे रहा हूं कि वह अपने मुख्यमंत्री कैंडिडेट के नाम का ऐलान कर दे। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो बुधवार दोपहर 1:00 बजे मैं दोबारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करुंगा।” अरविंद केजरीवाल ने कहा।

Exit mobile version