Site icon www.4Pillar.news

Asim Riaz-Himanshi Khurana: ब्रेकअप की खबरों के बीच एकसाथ दिखे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस  

Asim Riaz-Himanshi Khurana: ब्रेकअप की खबरों के बीच एकसाथ दिखे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, वीडियो देख फैंस ने ली राहत की सांस

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर हाल ही में खबर आ रही थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं इन सब खबरों के बीच आसिम और हिमांशी एकसाथ स्पॉट हुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Asim Riaz-Himanshi Khurana Video: बिग बोस 13 फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। आसिम और हिमांशी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है और फैंस भी दोनों को साथ में देखना खूब पसंद करते है। वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। वहीं अब हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख आसिम और हिमांशी के फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे।

ब्रेकअप की खबरों के बिच साथ दिखे Asim Riaz-Himanshi Khurana

दरअसल हाल ही में हिमांशी खुराना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरन आसिम रियाज खुद उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि आसिम हिमांशी के लिए कार में वेट करते है और इसके बाद दोनों साथ में वहां से रवाना हो जाते है। इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके ब्रेकअप की अफवाहों पर भी विराम लग गया है।

वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को एकसाथ देख उनके फैंस भी काफी खुश है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दोनों को एकसाथ देखकर खुशी हुई। भगवान आप पर कृपा बनाकर रखे।’ एक ने लिखा, ‘थैंक गॉड, ये दोनों साथ है। मैं इन्हे एकसाथ देखकर काफी खुश हूँ। सीजन 13 का बेस्ट कपल अभी और हमेशा के लिए एकसाथ।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

आसिम को पहली नजर में हो गया था हिमांशी से प्यार

बता दे कि आसिम रियाज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब हिमांशी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर बिग बोस के घर में आई थी तभी उन्हें हिमांशी से पहली नजर में प्यार हो गया था। हालाँकि तब उनकी सगाई हो चुकी थी। इसके बाद हिमांशी जल्द ही घर से बाहर हो गई थी जिसके बाद आसिम बिलकुल टूट गए थे। तभी मेकर्स एक्ट्रेस को एकबार फिर घर के अंदर लेकर आए और तब खुलासा हुआ कि हिमांशी की सगाई टूट चुकी है। इसके बाद आसिम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज किया था।

Exit mobile version