Site icon www.4Pillar.news

Video : जुड़वा बहनों रिंकी-पिंकी से शादी करके क़ानूनी पचड़े में फंसा युवक

Mumbai News : मुंबई के कांदिवली की रहने वाली दो इंजीनियर जुड़वा बहनों ने सोलापुर के मलशिरस निवासी अतुल अवताड़े के साथ शुक्रवार के दिन एक ही मंडप में शादी रचाई। अब तीनों की शादी का वीडियो वायरल होने के बाद अतुल क़ानूनी पचड़े में पड़ गया है। मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 494 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

महाराष्ट्र के सोलापुर में मुंबई की जुड़वा बहनों रिंकी और पिंकी ने शुक्रवार को एक मंडप में अतुल नाम के शख्स से शादी कर ली है। दोनों बहने पेशे से आईटी इंजीनियर हैं। इस शादी का वीडियो वायरल होने पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मुंबई पुलिस के अनुसार इस केस में कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने केस दर्ज किया

बता दें , शुक्रवार को मलशिरस तहसील में हुई इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने पूछा कि क्या यह शादी वैधानिक है ? पुलिस ने IPC की धारा 494 के तहत दूल्हे के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 36 वर्षीय अतुल ने जुड़वा बहनों के साथ शादी की है। दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं। वहीँ , अतुल अतवाड़े मुंबई में एक ट्रेवल एजेंसी चलाता है।

शादी का वीडियो

हालांकि , दुल्हनों और दूल्हे के परिवार के लोग इस रिश्ते के लिए सहमत हो गए थे। कुछ ही दिन पहले दोनों लड़कियों के पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद वे अपनी माँ के साथ रहने लगी थी।

ऐसे शुरू हुआ अफेयर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , कुछ दिन पहले रिंकी और पिंकी की माँ बीमार हो गई थी। उस समय दोनों बहनों ने अपनी माँ को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया था। इस के बाद दोनों बहनों की अतुल से नजदीकियां बढ़ने लगी और आखिरकार तीनों ने शादी करने का फैसला लिया।

Exit mobile version