Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर ने ‘धीमे धीमे’ गाने पर किया ज़बरदस्त डांस:Video

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने 'पति पत्नी और वो' फिल्म के गाने पर ज़बरदस्त डांस किया। इससे पहले इस गाने पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने यूट्यूब पर धमाल मचाया था। 

आयुष्मान ख़ुराना और भूमि पेडनेकर ने ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म के गाने पर ज़बरदस्त डांस किया। इससे पहले इस गाने पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने toयूट्यूब पर धमाल मचाया था।

फिल्म पति पत्नी और फिल्म में भूमि पेडनेकर ने कार्तिक आर्यन के साथ ‘धीमे धीमे गाने पर ठुमके लगाए। भूमि पेडनेकर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए  वीडियो सांग में भूमि पेडनेकर और आयुष्मान ख़ुराना की कैमिस्ट्री देखते ही बन बन रही है। दोनों के इस गाने पर मूव्स और स्टेप्स कमाल के हैं।

आयुष्मान ख़ुराना और भूमि पेडनेकर जब भी बड़े पर्दे पर आए हैं ,दर्शकों को कुछ नया ही देखने को मिला है। स्क्रीन पर कई बार अपना जलवा बिखरेने के बाद भूमि और आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर भी अपना जादू बिखेरा है। इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में भूमि पेडनेकर और आयुष्मान ख़ुराना धीमे धीमे गाने पर ज़बरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है। उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें ,यह गाना भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो में दिखाई देने वाला है।


आयुष्मान ख़ुराना और भूमि पेडनेकर को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाला में एक साथ देखा गया था। इस फिल्म में आयुष्मान ख़ुराना एक गंजे आदमी का किरदार निभा रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने सांवले रंग की लड़की का और यामी गौतम ने एक गौरी लड़की का किरदार निभाया है। सामाजिक भेदभाव के मुद्दों पर बनी बाला फिल्म में तीनों ने शानदार अभिनय किया है।

 

बाला फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफ़िस पर बाला फिल्म ने आठ दिन में 76 करोड़  रुपए की कमाई कर ली है।

Exit mobile version