Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान ख़ुराना की मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने रिलीज के दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी इस फिल्म की तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई के साथ शुरूआत की है। ‘गे’ प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना अपनी हर फिल्म में एक नया प्रयोग करते हैं ,जो सफल भी होता है। फिल्म विक्की डोनर’ में उन्होंने एक अलग ही भूमिका निभाई थी। जबकि साल 2019 में उन्होंने ड्रीम गर्ल फिल्म में कॉल सेंटर में काम करने वाली पूजा का किरदार निभाया था। जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया।

आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को दर्शकों के खूब अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसके अलावा फिल्म को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए ‘ग्रेट’ बताया है। आयुष्मान ख़ुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर हुआ रिलीज

फ़िल्मकार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में आयुष्मान ख़ुराना और जितेंद्र कुमार एक समलैंगिक युगल की भूमिका निभा रहे हैं। वहीँ फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो ,फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने रिलीज के दिन  बॉक्स ऑफिस पर  बंपर ओपनिंग करते हुए 9.56 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Exit mobile version