Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान के घर के बाहर से गुजरते हुए आयुष्मान खुराना ने मांगी मन्नत, कहा- ‘मन्नत से गुजर रहा था तो एक मन्नत मांग ली’

आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आयुष्मान, शाहरुख़ खान के बंगले मन्नत के बाहर खड़े नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो (An Action Hero)’ के प्रमोशन में व्यस्त है। अभिनेता अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे है। हाल ही में उन्हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर देखा गया। आयुष्मान ने ‘मन्नत’ के बाहर से एक तस्वीर साझा की है जिसे देख फैंस उन्हें शाहरुख़ खान का सच्चा फैन बता रहे है।

आयुष्मान ने मन्नत के बाहर मांगी मन्नत

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आयुष्मान को उनकी गाड़ी की सनरूफ से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। वे स्माइल करते हुए मन्नत की तरफ देखकर दुआ मांग रहे थे। फोटो में उनके आस-पास ढेरों फैंस की भीड़ नजर आ रही है जो उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे है।

इस फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, ‘मन्नत के बाहर से गुजर रहा था, तो एक मन्नत मांग ली।’ इसके साथ ही उन्होंने #SRkian हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

फैंस को पसंद आया अंदाज

बता दे कि आयुष्मान खुराना खुद को शाहरुख का बहुत बड़ा फैन बताते है। फैंस को आयुष्मान खुराना का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इस तस्वीर को देख फैंस भी उन्हें शाहरुख़ खान का सच्चा फैन बता रहे है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे है। मनीष पॉल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह गाना और खासकर ये लाइन्स। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाई है। जारा खान ने लिखा, ‘भगवान आपके हर एक मन्नत पूरी करे आयुष्मान खुराना।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी  फिल्म ‘एन एक्शन हीरो‘ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत भी अहम भूमिकाओं में है। यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version