Site icon www.4Pillar.news

Dream Girl 2 की रिलीज से पहले हेमा मालिनी से मिले आयुष्मान खुराना, देखिए क्या हुआ जब रील ड्रीम गर्ल ने की रियल लाइफ ड्रीम गर्ल से मुलाकात 

Dream Girl 2 की रिलीज से पहले हेमा मालिनी से मिले आयुष्मान खुराना, देखिए क्या हुआ जब रील ड्रीम गर्ल ने की रियल लाइफ ड्रीम गर्ल से मुलाकात

Dream Girl 2 में आयुष्मान खुराना एक पूजा नाम की लड़की का किरदार निभा रहे है जो कंई लोगों के दिलों की ड्रीम गर्ल है। वहीं हाल ही में आयुष्मान ने रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मुलाकात की।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और आयुष्मान इन दिनों जोरों शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे है। वहीं Dream Girl 2 के प्रमोशन के बीच आयुष्मान ने रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आयुष्मान खुराना ने की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मुलाकात

बता दे कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना ने एक पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो कंई लोगों के दिलों की ड्रीम गर्ल है। वहीं अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान ने बॉलीवुड की आइकोनिक ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मुलाकात की। जरा सोचिए क्या हुआ होगा जब मिली होंगी रील और रियल लाइफ ड्रीम गर्ल्स। अरे इतना क्या सोचना- एंटरटेनमेंट का धमाका हुआ जब मिली दो ड्रीम गर्ल्स।

सामने आई तस्वीरों में हेमा मालिनी और आयुष्मान खुराना हँसते मुस्कुराते पोज देते नजर आ रहे है। पहली तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे है। जबकि दूसरी तस्वीर में आयुष्मान ने हेमा मालिनी का हाथ पकड़ा हुआ है। ये तस्वीर देखकर लगता है कि दोनों डांस कर रहे है।

कब रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2

बता दे कि ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में है। इसके अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Exit mobile version