Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा की मूवी ड्रीम गर्ल ने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा की मूवी ड्रीम गर्ल ने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की ड्रीम गर्ल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान की ये पहली फिल्म है जिसमें उन्होंने साड़ी पहनकर अपनी दूसरी फिल्मों से हटकर अभिनय किया है।

ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

बॉलीवुड हिंदी मूवी ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ-साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस ज़बरदस्त कमाई भी कर रही है।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार ड्रीम गर्ल मूवी ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की थी।

हिंदी फिल्म ने अगले दिन शनिवार को 16.42 करोड़ रुपए ,रविवार के दिन 18.10 करोड़ रुपए ,मंगलवार के दिन 7.40 करोड़ रुपए और बुधवार के दिन 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से ड्रीम गर्ल फिल्म ने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 66.15 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। मात्र 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल ने 6 दिन में अपनी लागत से डबल कमाई कर ली है।


मूवी ड्रीम गर्ल की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल ही फिल्म 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ड्रीम गर्ल मूवी की सबसे खास बात आयुष्मान खुराना का पूजा अवतार है। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने निर्देशन दिया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा के अलावा अन्नू कपूर और मनजोत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

Exit mobile version