दिल्लीः Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद ने उनको सोशल मीडिया पर फेमस करने वाले गौरव के खिलाफ धोखधड़ी की शिकायत दर्ज कराई

0
दिल्लीः Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद ने उनको सोशल मीडिया पर फेमस करने वाले गौरव के खिलाफ धोखधड़ी की शिकायत दर्ज कराई
दिल्लीः Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद 

Baba Ka Dhaba के मालिक कांता प्रसाद ने उनको सोशल मीडिया पर फेमस करने वाले गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को सोशल मीडिया पर फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन से 2 लाख रूपये का चेक मिला है। उन्होंने कहा कि मेरे पास अब ज्यादा ग्राहक भी नहीं आते हैं। पहले ज्यादातर लोग सेल्फी लेने के लिए आते थे। पहले मैं हर रोज 10 हजार रूपये कमा लेता था लेकिन अब 3 से 5 हजार की ही कमाई होती है।

कांता प्रसाद ने गौरव वासन और उसके सहयोगियों के खिलाफ मालवीय नगर पुलिस थाने में धोखधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। प्रसाद का आरोप है कि गौरव वासन ने खुद के और अपने परिवार वालों की बैंक डिटेल साझा कर दान में दी गई रकम हड़प ली है।

बता दें, पिछले दिनों दिल्ली के मालवीय नगर में भोजनालय चलाने वाले एक वृद्ध दंपति का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। इस वीडियो को यूट्यूबर गौरव वासन ने बनाया था। सोशल मीडिया पर साझा किया गया कांता  प्रसाद के बाबा का ढाबा का वीडियो बहुत वायरल हुआ था। वीडियो में कांता प्रसाद ने कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन में अपनी आर्थिक तंगी की व्यथा बताई थी।

बाबा का ढाबा के मालिक का वीडियो देखकर देश भर से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के काफी सितारों ने भी उनकी मदद के लिए गुहार लगाई थी। एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोनम कपूर स्वरा भास्कर सहित काफी फ़िल्मी हस्तियों ने बाबा की मदद के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार अभियान चलाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here