Site icon www.4Pillar.news

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा और अभिनेता विष्णु विशाल 22 अप्रैल को करेंगे शादी ,देखें तस्वीरें

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा और अभिनेता विष्णु विशाल 22 अप्रैल को करेंगे शादी ,देखें तस्वीरें

फोटोः ज्वाला और विष्णु

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और साउथ के अभिनेता विष्णु विशाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने पिछले साल सितंबर 2020 में सगाई की थी।

विष्णु और ज्वाला की शादी

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा और अभिनेता विष्णु विशाल ने नंबर 2020 में सगाई रचाई थी। अब दोनों इसी महीने 22 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी विष्णु और ज्वाला ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपनी शादी की तारीख का खुलकर ऐलान किया है। गुट्टा और विष्णु ने 22 अप्रैल को एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

शादी का कार्ड शेयर कर दी जानकारी

इंस्टाग्राम पोस्ट में जो डिजिटल कार्ड शेयर किया गया है। उसमें लिखा है ,”22 अप्रैल 2021 को अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेते हुए हम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हमें अपनी शादी की खबर साझा करते हुए बहुत हर्ष महसूस हो रहा है। इस शादी समारोह में हमारे करीबी लोग मौजूद रहेंगे।”

दोनों ने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए लिखा।” हम उस प्यार और सपोर्ट के लिए आपके शुक्रगुजार हैं, जो बीते सालों में आपने हमें दिया है और उम्मीद करते हैं कि इस विशेष अवसर पर प्यार वफादारी दोस्ती शादी के नए सफर पर आप सभी का आशीर्वाद हमें मिलेगा।”

अभिनेता विशाल आम तौर पर अपने फिल्मी नाम विष्णु विशाल से जाने जाते हैं। वह तमिल अभिनेता और निर्माता है। जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं, जल्द ही विशाल अपनी आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्मों के अलावा एक्टर विशाल को क्रिकेट का भी शौक रहा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘वेनिला काबाड़ी कुजहु’ फिल्म से की थी।

कौन है विष्णु विशाल

अगर एक्टर विशाल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उनके पिता तमिलनाडु पुलिस विभाग में एक उच्च स्तर के अधिकारी थे। एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद विशाल ने क्रिकेट की दुनिया में अपना करियर बनाने का फैसला लिया और उन्होंने टीएनसीए लीग में कई मैच खेले। हालांकि पैर में हुई चोट ने विशाल के क्रिकेट करियर को खत्म कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाई।

विष्णु विशाल, ज्वाला गुट्टा से पहले शादी एक शादी और कर चुके हैं। विष्णु ने दिसंबर 2010 को चेन्नई की रहने वाली रजनी नटराजन के साथ शादी की थी। रजनी अभिनेता के नटराज की बेटी थी। दोनों कालेज में मिले थे और 4 साल की  लंबी दोस्ती के बाद दोनों ने शादी कर ली। साल 2017 में रजनी ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसके 1 साल बाद दोनों ने बिना किसी कारण बताएं तलाक ले लिया। अब विशाल ज्वाला गुट्टा से शादी करने जा रहे हैं।

Exit mobile version