Site icon www.4Pillar.news

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले भारतीय अभिनेता बने बाहुबली प्रभास, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतने करोड रुपए

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले भारतीय अभिनेता बने बाहुबली प्रभास, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतने करोड रुपए

फोटोः प्रभास

सुपरस्टार प्रभास ने साउथ मूवीज के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है। बाहुबली अभिनेता अब भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं। प्रभास के अभिनय और लोकप्रियता को देखते हुए देश के बड़े फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने उन्हें ज्यादा से ज्यादा फीस देने के लिए तैयारी कर ली है।

साहो अभिनेता ने अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों का खूब दिल जीता है। साउथ इंडियन स्टार होने के बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है। अब प्रभास की गिनती भारत के बड़े अभिनेताओं में होती है। प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि वह इंडिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं।

एक्टर प्रभास की आगामी फ़िल्में

अभिनेता प्रभास के पास कई फिल्में हैं। जो रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जिसमें राधेश्याम, आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और स्प्रिट शामिल है। प्रभास की आधी से ज्यादा फिल्में फिल्ममेकर भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता भूषण कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रड्यूसर में से एक हैं। वह अब बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने प्रभास के साथ कोऑर्डिनेट किया है। प्रभास के होने से उन्हें यकीन है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी। इसके लिए प्रभास को ज्यादा से ज्यादा फीस देने से भी नहीं कतरा रहे हैं।

आदिपुरुष के लिए 150 करोड़ फीस

रिपोर्ट के अनुसार भूषण कुमार, राधे श्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट फिल्मों को लेकर प्रभास के साथ एक अलग स्तर पर जाना चाहते हैं। हालांकि प्रभास के साथ काम करना इतना आसान नहीं होता है। क्योंकि उनके पास प्रोजेक्ट्स बहुत ज्यादा होते हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इसके साथ ही प्रभास अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक बन गए हैं। प्रभास को आदिपुरुष के लिए डेढ़ सौ करोड रुपए मिले हैं।

दशक के तीसरे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बने

अब एक दशक में प्रभास तीसरे बड़े अभिनेता बन गए हैं। जो 100 करोड़ रुपए से ज्यादा फीस ले रहे हैं। उनसे पहले सलमान खान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस मिली थी। वही अक्षय कुमार को बेल बॉटम मूवी के लिए 100 करोड रुपए मिले थे।

ये भी पढ़ें , Bollywood News: प्रभास बने बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता,जानिए फिल्म साहो के लिए कितनी ली फीस

प्रभास के आगामी वर्क वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आदिपुरुष फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा राधेश्याम एक रोमांस ड्रामा फिल्म है। जिसे राधे कृष्ण कुमार निर्देशन दे रहे हैं। फिल्म अगले साल 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगडे लीड रोल में नजर आएंगी। आदिपुरुष फिल्म का कुछ दिनों पहले टीजर रिलीज हुआ था। जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला।

Exit mobile version